Shuddhi Clinics Testimonials: Ayurvedic Clinic Reviews
ALERT !! Guru Manish Ji, Jeena Sikho, Shuddhi Ayurveda & Shuddhi Clinic does not run any lottery scheme. If you receive any call or lottery ticket then report this on 93562-93565. सावधान !! गुरु मनीष जी, जीना सीखो, शुद्धि आयुर्वेद और शुद्धि क्लिनिक कोई भी लॉटरी स्कीम नहीं चलाती। अगर आपको ऐसी कोई कॉल या लॉटरी टिकट आए तो 93562-93565 पर इसकी सूचना दें

TESTIMONIALS

आयुर्वेद ने असंभव को किया संभव:- वैसे तो आजकल लोगों के गलत रहन-सहन और खान-पान के कारण बीमारियां होना आम बात है। लेकिन इस दौड़ में कुछ बीमारियां ऐसी भी होती हैं जिससे पेशेंट को सालों परेशान होना पड़ता है और फिर उसके बावजूद सही समाधान नहीं मिल पाता है । आज भी हम बात करने वाले हैं एक ऐसे Patient की जो की लगभग 12 साल से hyperkeratosis नामक बीमारी से पीड़ित थे।

30 दिनों में सोरायसिस से मिला ऐसा आराम जैसा कभी सोचा भी नहीं था। सच का करें सामना:- वैसे तो आजकल लोगों को अनेक सेहत सम्बन्धी समस्याएं होती रहती हैं और उनका इलाज भी हो रहा है और लोग ठीक भी होते हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे एक ऐसी बीमारी की जिसको लेकर लोगों का सिर्फ यही मानना है की ये कभी भी ठीक नहीं हो सकती है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं

सुषमा देवी, उम्र 45 वर्ष ऋषिकेश निवासी पिछले कई सालों से विभिन्न प्रकार की बीमारियों से ग्रस्त थी। पेशेंट को Grade 1 Fatty Liver, Left Ovarian Cyst (46 X 26 mm), Constipation, Hyperacidity, Loss of Appetite और सांस लेने में दिक्क्त जैसी काफी समस्याएं थी। इसके लिए पेशेंट ने एलोपैथी में काफी इलाज करवाया लेकिन इन्हे किसी भी बीमारी में आराम नहीं मिला।

रजनीश मोहन, उम्र 41 वर्ष ऋषिकेश निवासी पिछले 8 सालों से शुगर की बीमारी से पीड़ित थे। पेशेंट ने इसके लिए शुरुआत में तो एक्सरसाइज इत्यादि की ताकि उन्हें दवाइयां की तरफ ना जाना पड़े लेकिन कुछ समय के बाद इन्हे अपनी बीमारी के लिए दवाई का सहारा लेना पड़ा। इन्होने काफी समय तक एलोपैथी से इलाज करवाया लेकिन जब तक ये दवाई खाते उतने समय तक ठीक रहते और दवाई ना खाने पर इनकी शुगर की समस्या और बढ़ जाती।